Best cream for men and women



Garniear b.b cream

हेलो दोस्तो वेसे तो हम सभी जानते है कि धूप से हमारे चहरे को कितना नुकसान पहुँच ता है UV rase से हमारे चेहरे को बहुत नुकसान होता है
इसी UV rase से बचने के उपाय बताते हैं जब भी हम धूप में बाहर निकले तो हमें हमारे चेहरे को कवर करना पड़ता है
लेकिन कुछ टाइम ऐसा आता है जिस टाइम हम हमारे चेहरे को कवर नही कर पाते है ऐसे टाइम पर क्या करे और क्या नही मै आपको बताने जा रहा हू एक ऐसी क्रीम के बारे में जो men के लिए best cream है
ये क्रीम हमारे चेहरे को धूप से बचाने में मदद करेगी में खुद इससे 4 year से उपयोग कर रहा हू मैंने बहुत सी cream use की लेकिन मुझे सबसे अच्छी लगी में खुद इससे उपयोग कर रहा हू

Best cream for men and women,girls
Garniear b.b cream

इस cream का नाम है GARNIEAR B.B cream ये क्रीम SPF 24/PA+++ के साथ आती है
Garniear b.b cream

अब मैं आपको बताने जा रहा हू SPF क्या काम आता है इसके फायदे यही है जो हमारे चहरे को धूप से protect करता है आप इस क्रीम को लगा कर घर से बाहर धूप में निकल सकते है
आप इस क्रीम को daily use के लिए उपयोग कर सकते हो मैं खुद इससे उपयोग कर रहा हु आप मुझे ट्रस्ट करके इस cream को खरीद सकते है ये क्रीम बहुत ही अच्छी है
ये cream आपके face को bright करने में मदद करती है
पर में आपको बता दु ये क्रीम सर्दियों में बेस्ट रहेगीं इसका भी reason है ये क्रीम सर्दियों में चहरे को moisturizer रखती है इस लिए ये क्रीम सर्दियों के लिए बहुत अच्छी क्रीम है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ